मंगलवार 28 मार्च 2017  

Home / India / पुलिस कि वर्दी उतार पहनी खादी, अब चुनाव लड़ने कि तैयारी

पुलिस कि वर्दी उतार पहनी खादी, अब चुनाव लड़ने कि तैयारी

मुंबई। मुंबई में बीएमसी चुनाव करीब हैं और इसमें हजारों नेता लगातार सड़कों की धूल फांकने के बाद टिकट लेकर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। वहीं एक पुलिसवाले ने भी इसकी तैयार कर ली है। इस पुलिसवाले ने पिछले साल अक्टूबर में ही अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया और अब खाकी वर्दी छोड़ खादी पहन ली है।

54 साल के गंगाराम कांबले निकाय चुनाव जीतकर अपने इलाके में समाजसेवा करना चाहते हैं। कांबले के अनुसार मैंने पिछले साल 8 अक्टूबर को इस्तीफा दे दिया था जिसे मंजूर कर लिया गया है। शिवाजी नगर पुलिस थाने में मैं पिछले 2 साल से काम कर रहा था। मुझे पता है कि इलाके में कई समस्याुएं हैं इसलिए मैंने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। स्थानीय लोगों ने भी मुझे इसके लिए प्रेरित किया।

उनके अनुसार गरीबी से लेकर अपराध तक इलाके में कई मुद्दे हैं जिन्हें सुलझाया जाना चाहिए। मैं लोगों के लिए समाज सेवा करना चाहता हूं। मैं बताना चाहता हूं कि कैसे बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के किस तरह विकास के लिए काम किया जा सकता है। बता दें कि कांबले पिछले 32 साल से पुलिस विभाग में थे और शिवाजी नगर से पहले जोगेश्वरी और खेरवाड़ी में तैनात रह चुके हैं।