बुधवार 29 मार्च 2017  

Home / Crime / मारुती कार में ठूंसकर ले जा रहे थे गाये, पुलिस ने दबोचा

मारुती कार में ठूंसकर ले जा रहे थे गाये, पुलिस ने दबोचा

यमुनानगर। पुलिस को मारुति कार से 2 गायों को तस्करों के हाथों से छुड़वाने में कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

दरअसल यमुनानगर के गांव कैल के समीप एक मारुति कार उस समय पेड़ से टकरा गई जब मारुति कार में 2 गायों को 3 तस्कर चोरी कर उन्हें वध के लिए उत्तर प्रदेश लेकर जा रहे थे। कार का साइज इतना छोटा है कि इसमें 5 लोग भी असानी से नहीं बैठ सकते हैं लेकिन तस्करों ने इस मारुति कार में 2 गायों को चोरी कर उन्हें कार के अंदर ही रस्सियों से बांध दिया और उनके ऊपर चादर रख कर उन्हें सहारनपुर ले जाने लगे।

इस बात की भनक गौ रक्षकों को लग गई और उन्होंने तुरंत इस मामले की जानकारी काउ स्टाफ पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी जबकि गौ रक्षकों की एक गाड़ी इस कार के पीछे लग गई।

गौ तस्करों ने अपने पीछे गौ रक्षकों को लगे देख कार को भगाना शुरू कर दिया। लेकिन आगे पुलिस के नाका लगा होने की भनक लगते ही जैसे ही तस्करों ने कार को लिंक रोड पर डालने लगे तभी कार पेड़ से टकरा गई।

कार के पेड़ से टकराते ही 2 तस्कर कार से निकलकर फरार हो गए, जबकि चालक गौ रक्षकों के हत्थे चढ़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत तस्कर को अपनी हिरासत में ले लिया।