Home / Crime / ममता ‘राज’ में जल रहा बंगाल, बीजेपी नेता के घर बमबारी

ममता ‘राज’ में जल रहा बंगाल, बीजेपी नेता के घर बमबारी

नई दिल्ली। रोज वैली चिटफंड घोटाला सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। पश्चिम बंगाल के हुगली स्थित भाजपा कार्यालय में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आग लगा दी।

भ्रष्टाचार के मामलों में टीएमसी के दो नेताओं की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को बंगाल बीजेपी के एक नेता के घर पर कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बम फेंका गया था।

ममता बनर्जी की पार्टी के एक वरिष्ठम नेता (सुदीप बंदोपाध्याय) को सीबीआइ द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा कार्यालय पर भी हमला किया था। जिसमें कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए थे।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने नेताओं की गिरफ्तारी को बीजेपी की साजिश बता रही हैं। उनका कहना है कि नोटबंदी का विरोध करने के चलते पीएम मोदी गिरफ्तारी करा रहे हैं।

वहीं, सुदीप बंदोपाध्याय की पत्नी का कहना है कि सुदीप इसलिए गिरफ्तार किए गए क्योंकि ममता बनर्जी ने केंद्र सरकारी के नोटबंदी के फैसले का विरोध किया था।

गौरतलब है कि रोज वैली चिटफंड घोटाला 17,000 करोड़ रुपये का घोटाला है। यह समूह 10 राज्यों में फैला था और इसके चलते निवेशकों को करोड़ों का नुकसान हुआ है। इस मामले में चिटफंड कंपनी के मालिक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।