Home / Business / लांच हुआ 2000GB तक मेमोरी वाला दमदार फ़ोन

लांच हुआ 2000GB तक मेमोरी वाला दमदार फ़ोन

अगर आप भी अपने स्मार्टफोन में स्पेस और बैटरी की समस्या से जूझ रहे हैं तो आपके लिए एक जबरदस्त खबर है। अपने स्टाइलिश और फीचर रिच स्मार्टफोंस के लिए जानी जाने वाली कंपनी आसुस ने अपना नया फ़ोन जेनफ़ोन पेगासुस 3एस पेश किया है।

इस स्मार्टपोन की सबसे खास बात ये है कि इसका मेमोरी को 2 टीबी यानि 2000 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। दूसरी बात जो इसे और खास बनाती है वो ये कि इसमें 5000एमएएच की बैटरी दी गई है जिससे आपको लो बैटरी की दिक्कत नहीं होगी।

फिलहाल कंपनी ने इसे चाइना के बाजारों में पेश किया है। जल्द ही इसे बाकी जगहों पर पेश किया जाएगा। पेगासुस 3एस को 32जीबी और 64जीबी स्टोरेज में पेश किया गया है। चीन के बाजारों में भी इसका 64जीबी स्टोरेज वेरियंट सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत लगभग 19,700 रुपए रखी गई है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड है। अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसे ऑक्टा कोर मीडियाटेक एमटी6750 64-बिट प्रोसेसर और 3जीबी रैम से लैस किया गया है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। खास फीचर के तौर पर इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

अब बारी आती है कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन एंड्रॉएड नॉगट पर रन करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में 4जी वोल्ट सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ, जीपीएस और एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है।