Home / Crime / बॉस ने धोखे से शराब पिलाई फिर तीन लोगो के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया

बॉस ने धोखे से शराब पिलाई फिर तीन लोगो के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया

अहमदाबाद। अहमदाबाद के नरोड़ा क्षेत्र में रहनेवाली एक विवाहिता को शराब पिलाकर उससे गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। महिला ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला के मेडिकल चेकअप में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

woman_gr_demo_pic

महिला ने नवरंगपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह पीसी पटेल नामक ऑफिस में नौकरी करती थी। ऑफिस के मालिक आए दिन उससे छेड़छाड़ करते थे, लेकिन वह पति की बेरोजगारी की वजह से सब कुछ सहन करती थी। क्योंकि उस पर ही घर व तीन संतानों के लालन-पालन की जिम्मेदारी है।

महिला द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि बीते शनिवार को वह ऑफिस में थी। पीसी पटेल अपने तीन मित्रों के साथ ऑफिस में आए हुए थे। वे अपने केबिन में मित्रों के साथ बैठे थे। इसी समय उन्होंने उसे अपने केबिन में बुलाया और नशीला पदार्थ पिला दिया। थोड़ी देर के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा, जिसका फायदा उठाकर तीनों ने उससे दुष्कर्म किया।

पुलिस जांच में पता चला है कि महिला को कोल्डड्रिंक्स में शराब मिलाकर दी गई थी। ऑफिस से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। उधर तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।