UA-70118255-1
रविवार 22 जनवरी 2017  

Home / State / Gujrat / अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो यूपी चुनाव में भाजपा को वोट नहीं- चक्रपाणि

अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो यूपी चुनाव में भाजपा को वोट नहीं- चक्रपाणि

सूरत। अगर अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में भाजपा को वोट नहीं देने का आह्वान किया जाएगा। यह कहना है अखिल भारत हिन्दू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज का। गुजरात के सूरत में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे स्वामी चक्रपाणि महाराज ने देश के हिन्दुओं की दिशा और दशा पर मंच से चर्चा की।

swami_chakrapani_ramlala_ayodhya_file_photo copy

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले स्वामी चक्रपाणि ने गौरक्षकों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान की भी आलोचना की। जानकारी के मुताबिक स्वामी चक्रपाणि सूरत के रांदेर इलाके में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, सामुदायिक भवन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए चक्रपाणि ने कहा कि पंजाब में चुनाव का मौसम चल रहा है जबकि उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं। उत्तर प्रदेश विधानभा चुनाव होने से पहले अगर अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो यूपी में भाजपा को वोट नहीं देने के लिए अपील की जाएगी।

दुनिया के खतरनाक आतंकवादियों में से एक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार जलाने वाले स्वामी चक्रपाणि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में संतो का समर्थन लेने के लिए देश में गौरक्षा, गौहत्या और गाय को राष्ट्रीय प्राणी घोषित करने के लिए वचन दिया था।

उनकी सरकार को केंद्र में तीन साल हो गए हैं, लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं किया गया है। इसके अलावा सबसे बड़े दुख की बात ये है कि मोदी ने 70 से 80 फीसद गौरक्षकों को असामाजिक तत्व कह डाला था। प्रधानमंत्री के इस तरह के बयानों से गौरक्षकों का मनोबल बहुत टूटा है।