रविवार 26 फ़रवरी 2017  

Home / Business / पुराने लैपटॉप से हो गए है बोर, तो खरीदिये ये शानदार लैपटॉप

पुराने लैपटॉप से हो गए है बोर, तो खरीदिये ये शानदार लैपटॉप

अगर आप अपने पुराने लैपटॉप से बोर हो चुके हैं और कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर है। जी हां अपने टेक्नोलॉजी रिच प्रोडक्ट्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी असुस ने एक शानदार लैपटॉप क्रोमबुक फ्लिप सी 302सीए लॉन्च किया है।

जल्द ही ये बाजारों में दस्तक देगा, कंपनी का कहना है कि इसकी कीमत लगभग 33,962 रुपए होगी। फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में 12.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जो 360 डिग्री तक मूव होता है। इसका मतलब ये है कि ऐप अपने कम्फर्ट के हिसाब से इसे एडजस्ड कर सकते हैं। इस खासियत के साथ आप इसे लैपटॉप और टेबलेट दोनों तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

कस्टमर्स के पास इसमें प्रोसेसर चुनने का ऑप्शन होगा। इनमें एम3 और एम7 शामिल हैं, साथ ही 4 और 8 जीबी रैम भी आप सलेक्ट कर सकते हैं। वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो आप 32, 64 या 128जीबी में से किसी एक को चुन सकते है। कुल मिलाकर ये कहें कि आप कॉन्फ़िगरेशन को आप अपने हिसाब से मैनेज कर सकते हैं।

वजन में सिर्फ 1.2 किलोग्राम और मोटाई में 13.7 मिलीमीटर होने के नाते ये यूजर फ्रेंडली है। अब बारी आती है बैटरी बैकअप की तो बता दें कि 39डब्ल्यू एच की बैटरी दी गई है जो इसे 10 घंटे का बैक-अप देती है।