कपिल शर्मा शो को झटका, TRP लिस्ट में एकता कपूर ने दी शिकस्त!

टेलीविजन की दुनिया में आने वाले सीरियल्स का क्रेज फैंस के बीच हमेशा जमकर रहता है। हर रोज अनेकों चैनलों में आने वाले सीरियल फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। जिनको देखने के लिए उनके बीच जमकर उत्सुकता भी देखी जाती है।

इसी वजह से टीआरपी पर भी काफी असर पड़ रहा है। ऐसे में इस हफ्ते भी कई शोज की टीआरपी में बदलाव देखा गया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि टीआरपी के मामले में इस हफ्ते कौन-सा सीरियल और शो किस पोजिशन पर रहा।

नागिन 3
टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 3’ बहुत दिनों पहले पायदान पर पहुंच गया है। खतरों के खिलाड़ी के अलविदा कहते ही इस शो ने अपनी जगह पहले पायदान पर बना ली है।

कसौटी जिंदगी की
टीआरपी लिस्ट में चौकाने वाला नंबर दूसरे पायदान का रहा है। दूसरे नंबर की तो टीआरपी के मामले में दूसरे नंबर पर ‘कसौटी जिंदगी की’ है। दो अब तक चौथे नंबर पर था।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
एक बार फिर से ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी वापसी की है। शो ने अपनी तीसरे पायदान पर शानदार जगह बनाई हुई है। यानि ये शो फैंस को शासा पसंद आ रहा है।

उन दिनों की बात है
90 के दशक पर बने सीरियल उन दिनों की बात है भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ये चौथे नंबर पर टीआरपी की लिस्ट में इस बार पहुंच गया है। फैंस को नैना समीर के शादी के बाद की स्टोरी खासा पसंद आ रही है।

ये रिश्ते हैं प्यार के
ये रिश्ता कहलाता है से ही निकला ये शो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस शो ने बहुत ही जल्द टीआरपी की लिस्ट में 5वें पायदान में अपनी जगह बना ली है।