फिल्म Notebook में सलमान का गाया गाना हुआ रिलीज!

सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ के लिए एक गाना गाया है। गाने के बोल हैं ‘मैं तेरे’। यह गाना आज सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। इसके वीडियो में सलमान खान को देखा जा सकता है।

जाहिर है यह फिल्म के प्रमोशन में यूज होगा। फिल्म के हीरो जहीर इकबाल और हीरोइन प्रनूतन बहल की कुछ झलकियां भी यहां दिख रही हैं। इस गाने को कंपोज किया है विशाल मिश्रा ने।निर्माताओं ने इससे पहले तीन गाने रिलीज किए हैं और तीनों ही काफी पसंद किए जा रहे हैं।

पिछले हफ्ते ही ‘बूमरो’ आया था जिसमें फिल्म के हीरो जहीर इकबाल को रितिक की तरह नाचते हुए देखा गया था। ‘मैं तेरे’ को मनोज मुंतशिर ने लिखा है और इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है, संगीत विशाल मिश्रा का है।

जब से सलमान खान ने दो नए कलाकार जहीर इकबाल और प्रनूतन द्वारा अभिनीत नोटबुक की घोषणा की है, फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है। नोटबुक के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इस विशेष गाने की घोषणा करते हुए लिखा,” This song just got more romantic! Stay tuned, the 4th song of #Notebook, #MainTaare coming in just 2 days. @BeingSalmanKhan @pranutanbahl @iamzahero @nitinrkakkar @Cine1Studios @muradkhetani @ashwinvarde @VishalMMishra @manojmuntashir @HaiderKhanMe @TSeries @ItsBhushanKumar”.

पिछले महीने सलमान खान ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक के ट्रेलर रिलीज किया था। कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

“नोटबुक” को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। नितिन कक्कड़ ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।