रणवीर सिंह का खुलासा, पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को दी है यह सलाह!

कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स से मुलाकात की थी। हालांकि ये पता नहीं चल पाया था कि ये मुलाकात किस मुद्दे पर थी, लेकिन हाल ही में रणवीर सिंह ने इस मीटिंग को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

रणवीर ने कहा, ‘मैं हाल ही में पीएम मोदी से मिला था और ये बहुत ही अच्छी मुलाकात थी। हमने उन्हें बताया था कि फिल्म फ्रेटर्निटी के यंग मेंबर्स होने के नाते हम क्या कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने हमें ये सलाह दी कि हमें ऐसे कंटेंट पर फिल्म बनानी चाहिए जिसमें ऐसा भारत दिखाया जाए जो कि सभी को साथ लेकर चलता चलता हो।’

रणवीर ने आगे कहा, ‘मैंने फिर उन्हें बताया कि मेरी अपकमिंग फिल्म 83 है। ये फिल्म वाकई में एक सम्पूर्ण भारत का प्रतिनिधित्व करती है। इस फिल्म में वह सारे लोग हैं, जो भारत के अलग-अलग कोने से आ रहे हैं और देश को गौरवान्वित महसूस करवा रहे हैं।

इसका हिस्सा बन करके मुझे बहुत बहुत अच्छा लग रहा है।’रणवीर ने फिर कहा, ‘मेरी लाइफ का यही मकसद है कि मैं लोगों को एंटरटेन कर सकूं और इस मकसद को पूरा करने के लिए मैं खूब मेहनत कर रहा हूं और जब बात एक जिम्मेदार नागरिक की आती है तो मुझे लगता है कि मैं हूं।’