पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में यह एक्टर निभाएगा अमित शाह का किरदार!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर काम चल रहा है। फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय लीड रोल यानी पीएम मोदी के रोल में नजर आएंगे वहीं उनके सबसे करीबी अमित शाह का रोल निभाएंगे जाने माने अभिनेता मनोज जोशी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि पीएम मोदी की बायोपिक में मनोज जोशी अमित शाह के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने मनोज जोशी की तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो अमित शाह के लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं। यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं।

ता दें कि फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूसर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि परेश रावल पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले हैं।

हालांकि अब विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीएम मोदी बने हैं। फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी किया गया था। फिल्म के फर्स्ट लुक में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के रूप में दिखाए गए जिसे लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था।

जहां कुछ लोगों को विवेक का यह लुक पसंद आयो तो कुछ को यह बिल्कुल पसंद नहीं आय, कुछ लोगों का कहना था कि विवेक का बहुत ज्यादा मेकअप किया गया है तो कुछ का कहना था तो यह तक था कि यह पोस्टर फोटोशॉप्ड है। वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इस रोल के लिए विवेक से बेहतर परेश रावल थे।