मोदी विपक्ष को ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे पाकिस्तान के पीएम हों!

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। केजरीवाल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं, वह बीजेपी के प्रधानमंत्री नहीं हैं। वह देश के लोगों के प्रधानमंत्री हैं।

जिस तरह से प्रधानमंत्री विपक्षी राज्य की सरकारों के साथ व्यवहार करते हैं, ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं।केजरीवाल दिल्ली में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में चल रही रैली में सिरकर करने पहुंचे।

जो आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की लंबे समय से मांग कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में मंच पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, सीपीआई के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा समेत कई दिग्गज नेता दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने और राज्य पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के तहत केंद्र सरकार के किए गए वादों को पूरा करने की मांग को लेकर एक दिन की भूख हड़ताल कर रहे हैं। सीएम के साथ काले कपड़ों में उनके मंत्री, विधायक, एमएलसी और सांसद भी धरने पर बैठे हैं।

नायडू ने कहा कि हम केंद्रीय सरकार के खिलाफ विरोध करने के लिए यहां आए थे। पीएम मोदी ने कल यानी धरने से एक दिन पहले आंध्र प्रदेश, गुंटूर का दौरा किया। मैं पूछ रहा हूं, इसी क्या जरूरत है।

उन्होने कहा कि यदि आप हमारी मांगों को पूरा नहीं करेंगे, तो हम उन्हें पूरा करना जानते हैं। यह आंध्र प्रदेश के लोगों के आत्म सम्मान के बारे में है। जब हमारे स्वाभिमान पर कोई हमला होता है, तो हम इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। मैं इस सरकार और विशेष रूप से प्रधानमंत्री को एक व्यक्ति पर हमले बंद किए जाने की चेतावनी दे रहा हूं।