Bhopal में लगे पोस्टर, राहुल गांधी को ‘राम’ और पीएम मोदी को बनाया ‘रावण’

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पोस्टर पर लगाए गए हैं। पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भागवान राम के रुप में दर्शाया गया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रुप में दर्शाया गया है।

रावण के दस शीर्ष में पर अमित शाह, राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह चौहान, योगी आदित्यनाथ के अलावा कई अन्य नेता भी शामिल हैं। लगाए गए पोस्टर में लिखा है, चौकीदार ही चोर है… ‘चोरो तुम्हारी खैर नहीं हम राम भक्त हैं, चोरो के अलावा किसी से बैर नहीं’… बता दें कि बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

वे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए आज भोपाल आ रहे हैं। यहां पर राहुल गांधी आभार सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के एमपी

दौरे से पहले ही पोस्टर देखने को मिले जिनमें उन्हें भगवान राम और पीएम मोदी को रावण दर्शाया गया है। मालूम हो कि इससे पहले कांग्रेस अध्याक्ष राहुल गांधी के पोस्टर बिहार की राजधानी पटना में भी लग चुके हैं। उन पोस्टर्स में भी राहुल गांधी को भगवान राम के रुप में दर्शाया गया था।