अपने जन्मदिन पर सलमान ने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट, जानें क्यों है खास!

सलमान खान आज अपना (27 दिसंबर) 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार हैं। वहीं सलमान अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए कोई न कोई मौका निकाल ही लेते हैं।

सलमान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। खबर के अनुसार सलमान जल्द ही ‘बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी सीरीज’ का हिस्से बनने के रूप में अपने ब्रेसलेट को बेचने का फैसला किया है।

इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने अपने सोशल एकाउंट से की है। उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बारें में जानकारी दी है। सलमान के इस फैसले से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। सलमान के इस इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक लगभग 1 मिलिय़न लोग देख चुकें हैं।

सोशल मीडिया सलमान के इस वीडियो में उनके साथ उनके पिता सलीम खान भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलीम खान ने भी सलमान वाला ब्रेसलेट पहन रखा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि मेरे पिता से मुझे और मुझसे लेकर आप सभी के लिए।

मेरा ऑरिजिनल ब्रेसलेट आप सब के लिए। असली बनो, असली रहो। अब विशेष रूप से फ्लिपकार्ट (flipkart) पर और चुनिंदा बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग स्टोर्स पर ऑनलाइन उपलब्ध है। आपको बता दें कि सलमान खान का यह ब्रेसलेट फैंस के बीच में काफी फेमस है।

अक्सर सलमान इस ब्रेसलेट के साथ देखे जाते हैं। सलमान इस ब्रेसलेट को अपने लिए बेहद लकी मानते हैं। इसमें फिरोजा पत्थर लगा हुआ है। ये नीले रंग का रत्न है। इस ब्रेसलेट को सलमान के पिता सलीम ने उन्होंने गिफ्त में दी थी। जानकारी के लिए बता दें कि यह ब्रेसलेट फ्लिपकार्ट पर 699 रुपए में उपलब्ध है।