शिवसेना की भाजपा को दो टूक, राम मंदिर बनाओं वरना राम-राम!

मुंबई. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के सम्पादकीय में एक बार फिर बीजेपी पर तीखा हमला किया है. सामना के जरिए शिवसेना ने बीजेपी से कहा है कि यदि जल्द से जल्द राम मंदिर का काम शुरू नहीं हुआ तो अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित है.

शिवसेना ने लिखा, “जल्द से जल्द राम मंदिर का निर्माण करे बीजेपी वरना आगामी लोकसभा चुनाव में ‘राम नाम सत्य…’ के लिए तैयार रहे.”
संपादकीय में लिखा गया है कि बाबरी मस्जिद को शिव सैनिकों ने गिराया और उस समय बाला साहेब ठाकरे ने इसकी जिम्मेदारी भी ली थी. अब जब बीजेपी की सरकार केंद्र में है, ऐसे में राम मंदिर के निर्माण में देर क्यों की जा रही है?

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाना चाहिए वरना आने वाले लोकसभा चुनावों में जनता बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर देगी. सामना में कहा गया है कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले राम मंदिर बनाने का वादा किया था लेकिन अब वह इस वादे को भूल गए हैं.

लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार को राम मंदिर का निर्माण शुरू कराना चाहिए. बता दें कि 2014 में लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र में बीजेपी ने राम मंदिर को भी शामिल किया था.