Home / India / आदित्य ठाकरे ने किया खुलासा, इन राज्यों में बीजेपी को टक्कर देगी शिवसेना

आदित्य ठाकरे ने किया खुलासा, इन राज्यों में बीजेपी को टक्कर देगी शिवसेना


मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। आदित्य पार्टी का कद बढ़ाने के लिए राजस्थान और मध्य प्रदेश में जल्द ही होने वाले चुनावों में भाजपा के खिलाफ प्रत्याशी उतरने की तैयारी में जुटे हैं। इतना ही नहीं आदित्य ने यह भी इशारा किया कि उनकी पार्टी बिना एनडीए के साथ गठबंधन किए अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी।

पार्टी अध्यक्ष के बेटे आदित्य ने कहा कि “जिस तरह हमारी पार्टी ने गुजरात और गोवा में चुनाव लड़ा था, वैसे ही मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनावों में पार्टी लड़ेगी।

आदित्य ने कहा कि पहले हम राष्ट्र तक जाएंगे। हमें बिहार, उत्तर प्रदेश और कश्मीर में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं। हम केरल में भी चुनाव लड़ सकते हैं।

आदित्य ने आगे कहा, “हमारे पास शहरों और देश के राज्यों तक पहुंचने की योजनाएं हैं। सभी लोगों के अपने-अपने मुद्दे होंगे तो हमें पहले स्थानीय बनना पड़ेगा।

loading...

” भाजपा का किया विरोध
आदित्य ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार यानि भारतीय जनता पार्टी सत्ता चलाने में विफल रही है। 2014 में जब भाजपा सत्ता में आई तो सबअर्बन रेल किराए में वृद्धि की गई, जिसका हमने विरोध किया।

हमने नोटबंदी, जीएसटी में सुधार का सुझाव दिया, अगर उसे आलोचना के तौर पर लिया गया तो हम क्या कर सकते हैं। सरकार को लोगों की मन की बात के लिए खुले रहना चाहिए। सरकार को लोगों पर राज नहीं बल्कि उनकी सेवा करनी चाहिए।

ये भी बोले आदित्य
जीएसटी को गलत तरीके से लागू किया गया।

पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस उभर रही है।

आतंकवाद, घटती नौकरी, शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के क्षेत्र में सरकार की नीति पूरी तरह से विफल है।

यूपीए सरकार के दौरान गैस की कीमतें 400 रुपए थी और अब यह 800 रुपए पहुंच चुकी है।

x

Check Also

अध्यापकों के लिए खुश खबर, शिवराज सरकार ने दी यह सौगात!

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़ा ऐलान किया। उन्‍होंने घोषणा की कि ...