Home / Entertainment / पांचवे दिन Tiger Zinda Hai की कमाई में हुई कटौती!

पांचवे दिन Tiger Zinda Hai की कमाई में हुई कटौती!


‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई में मंगलवार को स्वाभाविक गिरावट आई। मंगलवार को कोई छुट्टी नहीं थी इसलिए इस आम दिन फिल्म को 21.26 करोड़ रुपए हासिल हुए। बता दें कि क्रिसमस वाले दिन को भी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर भुनाया और 36.54 करोड़ की कमाई की। सोमवार की कमाई के बाद इसका चार दिन लंबा वीकेंड खत्म हुआ है।

सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की इस फिल्म को संडे को लगभग 45.53 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शुक्रवार को शानदार ओपनिंग हासिल हुई थी और इसे 33.75 करोड़ रुपए मिले। शनिवार 35.30 करोड़ का रहा। कुल कमाई अब 173.07 करोड़ के करीब है। लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी देख सकती है, बशर्ते इसे अच्छे रिव्यू मिलें तो। आने वाले दो हफ्ते तक कोई खास फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है इसलिए इसे कमाने का भरपूर मौका मिलने वाला है।

loading...

अरसे बाद लोग अपने प्रिय सितारे को ‘दबंग’ अंदाज में यानी खूब मार-कूट करता हुआ देख रहे हैं। 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का ये सीक्वल है। इस बार इस फ्रेंचाइज में एक्शन को जोर है। बता दें कि इसके ट्रेलर को दो दिन तक लगभग सात लाख व्यूज हर घंटे मिले थे। इस बार सलमान खान का मिशन है आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना। साथ में कटरीना भी है।

इससे पहले इसका थीम म्यूजिक टीजर जारी हुआ था। जैसे ही यह धुन जारी हुई … चर्चा शुरू हो गई कि ये किस थीम के ज्यादा करीब है। कुछ लोग इसे ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की कॉपी कह रहे हैं तो कुछ इसे बॉन्ड थीम से प्रेरित भी बता रहे हैं। फिल्म के प्रचार में तस्वीरों का जबरदस्त प्रयोग किया जा रहा है। लगातार पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। इनमें खूब एक्शन ही नजर आ रहा है। पोस्टर्स पर अलग-अलग टैग लाइन भी आ रही हैं।

दिवाली पर इसका पहला लुक जारी हुआ था। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस टीजर पोस्टर को रिलीज किया था।
जनवरी में इस फिल्म शूटिंग शुरू हो गई थी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका काम उत्तरी अफ्रीका के मोरक्को शहर से शुरू किया था। ‘एक था टाइगर’ में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान के पास था।

x

Check Also

MP: कलेक्टर की पहल, अब ऑटो के पीछे लिखा मिलेगा ‘On School Duty’

खंडवा। ऑटो चालको की हड़ताल को मद्देनजर रखते हुए कलेक्टर अभिषेक सिंह की अध्यक्षता में ...