Home / India / हनुमान नही, टीपू सुल्तान की पूजा करती है कांग्रेस

हनुमान नही, टीपू सुल्तान की पूजा करती है कांग्रेस


बेंगलुरु। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धरमैया सरकार पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह हिंदुओं और भाजपा कार्यकर्त्ताओं की हत्या की जा रही है वह ‘अराजकता की दशा’ को दर्शाता है। उन्होंने पार्टी की एक रैली में कहा कि कोई भी भाजपा को विधानसभा चुनाव के बाद कर्नाटक में सरकार बनाने से नहीं रोक सकता।

उन्होंने कांग्रेस पर 18वीं सदी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान के प्रति सम्मान प्रर्दिशत कर भारत की समृद्ध परंपरा को अपमानित करने का आरोप लगाया।

loading...

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार द्वारा टीपू जयंती मनाये जाने से बड़ा विवाद पैदा हो गया है तथा इस मुद्दे पर लोगों की राय बंट गई। आदित्यनाथ ने कर्नाटक को हनुमान की जमीन बताते हुए और विजयनगर साम्राज्य का जिक्र करते हुए कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस हनुमान और विजयनगर की पूजा करने के बजाय टीपू सुल्तान की पूजा कर रही है।

उन्होंने हाल के 2 विधानसभा चुनावों का उल्लेख करते हुए कहा कि यह मानसिकता का अंतर है क्योंकि कांग्रेस देश भर में माफिया राज लागू करना चाहती है जो राहुल गांधी को धरोहर में मिला है।

कर्नाटक को इसे खारिज करना होगा जैसे गुजरात एवं हिमाचल ने किया है। यदि कर्नाटक एक ही बार में कांग्रेस को खारिज कर देती है तो कोई भी टीपू सुल्तान की पूजा करने नहीं आएगा।

x

Check Also

अध्यापकों के लिए खुश खबर, शिवराज सरकार ने दी यह सौगात!

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़ा ऐलान किया। उन्‍होंने घोषणा की कि ...