Home / Latest News / न्यूजीलैंड दौरे से पहले पाकिस्तान टीम को लगा झटका!

न्यूजीलैंड दौरे से पहले पाकिस्तान टीम को लगा झटका!

 

अगले साल न्यूजीलैंड के दौरे पर जाने वाली पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज जुनैद खान चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं। जुनैद के दाहिने पैर में फ्रैक्चर की वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा है।

loading...

इसके पहले बायें हाथ के युवा तेज गेंदबाज उसमान शिनवारी पहले ही फ्रैक्चर की वजह टीम से बाहर थे। ऐसे में अब पाकिस्तानी टीम की तेज गेंदबाजी की धार कुंद पड़ती दिखाई दे रही है।

जुनैद को बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान दाएं पैर में चोट लगी थी बाद में स्कैन करवाने पर पता चला कि उनके पैर में फ्रैक्चर है, जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उन्हें आराम देने का फैसला किया।

चोटों से प्रभावित रहा जुनैद का करियर
पाकिस्तान के उभरते तेज गेंदबाज जुनैद का करियर चोटों से काफी प्रभावित रहा है। इसके पहले जुनैद अंतर्राष्ट्रीय मैचों में आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज हिस्सा लिया था। अब ऐसी परिस्थितियों में मोहम्मद इरफान और सोहेल खान को तेज गेंदबाजी की कमान सौंपी जा सकती है।

इरफान पर लगा था 6 महीनों का प्रतिबंध
उसमान शिवनारी और जुनैद खान के टीम से बाहर होने के बाद मोहम्मद इरफान को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए सुनहरा मौका होगा। आपको बता दें कि मोहम्मद इरफान पर भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते उन्हें 6 महीने के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया था।

वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगा पाकिस्तान
पाकिस्तान टीम को अगले साल जनवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करना है। जहां दोनों टीमों के बीच पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं। साथ ही 3 जनवरी को पाकिस्तान टीम और न्यूजीलैंड इलेवन टीम के बीच एक अभ्यास मैच भी खेला जाना है।

x

Check Also

अध्यापकों के लिए खुश खबर, शिवराज सरकार ने दी यह सौगात!

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़ा ऐलान किया। उन्‍होंने घोषणा की कि ...