Home / State / Bihar / मोदी अंकल खोजेंगे तेज प्रताप की दुल्हन, लेकिन ये है शर्त

मोदी अंकल खोजेंगे तेज प्रताप की दुल्हन, लेकिन ये है शर्त


पटना। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच बिहार के उप-मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष तथागत की रविवार को बड़ी धूमधाम से शादी संपन्न हुई।

मोदी के बेटे की शादी में कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे।

सुशील ने लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को भी शादी में आने का न्यौता दिया था लेकिन वे नहीं पहुंचे। हालांकि तेज प्रताप ने मीडिया के समक्ष रूबरू होते हुए नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं। वहीं जब मीडिया ने तेज प्रताप से पूछा कि आप कब शादी कर रहे हो तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया।

loading...

उन्होंने कहा कि वे अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं क्योंकि घर के बड़े-बुजुर्गों का काम होता है ये जिम्मेदारी निभाना। जब सुशील मोदी को तेजप्रताप के बयान के बारे में पता चला तो उन्होंने भी जवाब देने में देरी नहीं की।

सुशील मोदी ने बिना देर किए तेज का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। हालांकि उन्होंने साथ ही तीन शर्तें भी रखी दीं। तेज प्रताप के जवाब में सुशील ने ट्वीट किया कि तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया हम ढूंढ़ देंगे, लेकिन उनको ये तीन शर्तें माननी होंगी।

-पहली शर्त यह कि वे अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे

-दूसरी यह कि वे अंगदान करने का संकल्प लें

-तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे।

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप को जब सुशील मोदी के बेटे की शादी में शामिल होने का आमंत्रण मिला तो वे नाराज हो गए और उप-मुख्यमंत्री के घर में घुसकर मारने और तोड़फोड़ की धमकी दे डाली।

x

Check Also

अध्यापकों के लिए खुश खबर, शिवराज सरकार ने दी यह सौगात!

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बड़ा ऐलान किया। उन्‍होंने घोषणा की कि ...