यह कंपनी दे रही है 1GB से अधिक का डाटा प्लान


वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को एक नया तोहफा दिया है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान से मुकाबला करने के लिए वोडाफोन ने अपने एक प्लान में बदलाव किया है। जहां अन्य टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपने प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा ऑफर करती है, वहीं वोडाफोन अपने ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दे रही है। वोडाफोन ने अपने 349 रुपये वाले प्लान में यह बदलाव किया है।

पहले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 1 जीबी ही डेटा मिलता था। कुछ दिन पहले ही आइडिया और एयरटेल ने ऐसा ही ऑफर अपने ग्राहकों को ये ऑफर किया था। इस ऑफर के साथ ही वोडाफोन अब 349 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

हालांकि इसमें SMS का कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है, साथ ही वॉयस कॉल में प्रतिदिन की लिमिट 250 मिनट और प्रतिहफ्ते की लिमिट 1000 मिनट की है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वोडाफोन ने इस प्लान में बड़े बदलाव करते हुए अनलिमिटेड रोमिंग आउटगोइंग कॉल का ऑफर दिया था।

साथ ही ध्यान रहे कि ये बदलाव फिलहाल मुंबई और गुजरात में किए गए हैं और बाकी सर्किल के लिए ग्राहक कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक ये भी ध्यान दें कि सर्किल के हिसाब से प्लान की कीमत में अंतर है। उम्मीद है कि टेलीकॉम कंपनियों के बीच जारी जंग का फायदा ग्राहकों को इसी तरह मिलता रहेगा।

Share this...
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on Twitter0