Video News: आग ने खोली सुरक्षा इंतजामों की पोल, देखिए क्या बोले सीएम चौहान

खंडवा। हनुवंतिया टापू पर आयोजित देश के तीसरे जलमहोत्सव का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को किया। इस मौके पर उनके साथ पत्नी साधना सिंह, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान, पर्यटन मंत्री सुरेंद्र पटवा, पर्यटन निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक मौजूद थे।

उद्घाटन समारोह सम्पन्न होने के कुछ घंटों बाद रात के समय टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स में बने वीआईपी कॉटेज में शॉर्टसर्किट से अचानक आग लग गई, जो चंद मिनटों में तेज़ी से बढ़ गई।

आग लगने से पूरे कॉरिडोर में अफरातफरी मच गई, मौके पर तुरंत दमकल की टीम पंहुची जिसने काफी देर तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गौरतलब है कि इस वक्त सीएम चौहान उनकी पत्नी साधना सिंह तथा अन्य बड़े नेता भी हनुवंतिया में ही मौजूद थे। हालांकि किसी तरह की कोई जनहानि होने की बात अभी तक सामने नहीं आई है।

लेकीन इस आग ने जिम्मेदारों की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े कर दिए है क्योंकि जब सीएम की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हो सकती है तो इस जलमहोत्सव मे आने वाले पर्यटकों का भगवान ही मालिक है। वहीं इस मामले पर खुद सीएम ने भी चिंता व्यक्त की है, आइए आपको सुनाते है क्या कुछ कहा सीएम चौहान ने।