Indore मैच के बाद, इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ने टीवी फोड़कर निकाला गुस्सा

इंदौर। ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत दौरे पर लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। सीरीज में लगातार तीन मैच हार चुकी है। तीसरे मैच से पहले डीन जोंस और ब्रेड हॉग इंदौर के एक ऐसे कैफे पहुंंचे जहांं लोग अपनी निराशा, गुस्सा निकालने पहुंचते है। एमआर 9 स्थित भड़ास कैफे अपनी तरह का ऐसा अलग कैफे है जहां लोग अलग-अलग चीजों पर अपना हर तरह का गुस्सा, निराशा, नाराजगी निकालते हैं।

डीन जोंस और ब्रेड हॉग इस कैफे में करीब 1 घंटा रूके और फिर टीम की हार का गुस्सा, निराशा उनहोंने टीवी, कम्प्यूटर और अन्य सामान तोड़कर निकाला। हालांकि ये दोनों खिलाड़ी तीसरे वनडे से ठीक एक दिन पहले इस कैफे में पहुंचे थे। उस समय तक ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज मेंं 2-0 से पीछे थी।

पहले दो वनडे मैचों में टीम के प्रदर्शन से निराश इन पूर्व खिलाड़ियों ने टीवी, कम्प्यूटर पर अपनी भड़ास निकाली और बेसबॉल के स्लेगर से इन्हें तोड़ा। इस कैफे में विशेष रूप से एंंगर रुम बनाया गया है जहां लोग हाथ में हथौड़ा लेकर अलग-अलग सामान तोड़कर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं और खुद को हलका कर सकते हैं।

कहते हैं कि गुस्सा, निराशा, तनाव निकलने के बाद व्यक्ति खुद को रिलेक्स, हलका महसूस करता है। जोंस और हॉग ने यहां अलग-अलग चीजे तोड़ी और टीम की हार का गुस्सा, निराशा निकाली।[एजेंसी]