Rahul Gandhi आज Gujrat में फूकेंगे चुनावी बिगुल

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के लिए गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे। वह द्वारका में भगवान कृष्ण के मंदिर में प्रार्थना करने के साथ ही अपने दौरे की शुरुआत करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि देवभूमि द्वारका जिले के मीठापुर हवाई पट्टी पर उतरने के बाद वह भगवान कृष्ण के मंदिर में जाएंगे। उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा करने के बाद गुजरात में पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत वह सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे।

ये है राहुल गांधी का पूरा शेड्यूल
-राहुल गांधी अपने तीन दिवसीय रोड शो की शुरुआत द्वारका से करेंगे। वह विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित करेंगे और रास्ते में उनसे वार्ता करेंगे।’’ जामनगर शहर जाएंगे जहां वह रात्रि विश्राम करेंगे।

-26 सितंबर को वह धरोल और टंकारा शहरों से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे।

-दोपहर में राजकोट पहुंचने पर वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे।

-राजकोट में रात्रि विश्राम करेंगे।

-27 सितंबर की सुबह वह चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे।’’

पार्टी सूत्रों के मुताबिक सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे जिसके लिए तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा। गुजरात में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Share this...
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on Twitter0