Whatsapp यूज़र्स के लिए जरुरी खबर, हो सकता है..

Brain Acton ने पोस्ट में लिखा है कि “एक नई शुरुआत करने के लिए वो व्हाट्सएप को छोड़ रहे हैं”

नई दिल्ली। सोशल मीडिया फेसबुक की स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप के को-फाउंडर Brain Acton जल्द ही इस्तीफा दे सकते हैं। इस बात का एलान उन्होंने फेसबुक पर किया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि एक नई शुरुआत करने के लिए वो व्हाट्सएप को छोड़ रहे हैं। आपको बता दें कि Acton पिछले आठ वर्षों से व्हाट्सएप में काम कर रहे हैं। व्हाट्सएप से पहले वो याहू में नौकरी करते थे।

जानें Acton ने पोस्ट में क्या लिखा?

Acton ने कहा है, “व्हाट्सएप के साथ 8 साल काम करने के बाद मैंने एक नई शुरुआत करने का फैसला किया है। मैं बहुत ही भाग्याशाली हूं कि इस उम्र में भी मुझे नए अवसर मिल रहे हैं और मैं जो करना चाहता हूं वो कर पा रहा हूं। मैंने गैर-लाभकारी, प्रौद्योगिकी और संचार पर ध्यान केंद्रित एक गैर-लाभकारी शुरू करने का निर्णय लिया है। यह निर्णय मेरे लिए काफी मुश्किल था। लेकिन मुझे गर्व है कि हमारी टीम ने पिछले कुछ वर्षों में काफी कुछ हासिल किया है।”

व्हाट्सएप ला रहा एक नया फीचर:

एक लेटेस्ट लीक के मुताबिक, delete for everyone फीचर की टेस्टिंग एंड्रॉयड और iOS पर शुरू कर दी है। इस फीचर के तहत यूजर्स मैसेज भेजने के बाद उसे डिलीट कर पाएंगे। हालांकि ऐसा तभी हो सकता है जब रिसीवर ने मैसेज न पढ़ा हो। टिप्सटर WABetaInfo के मुताबिक, इस फीचर के लिए जो रिकॉल सर्वर बनाया गया है वो ठीक तरह से काम कर रहा है। इसे अभी टेस्ट किया जा रहा है। टिप्सटर ने दावा किया है कि इसे जल्द ही सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा। साथ ही यह भी बताया कि जो मैसेज सेंडर डिलीट करेगा इसे नोटिफिकेशन सेंटर से भी डिलीट कर दिया जाएगा। इस तरह का फीचर टेलिग्राम, वाइबर और दूसरे एप्स पर उपलब्ध है। ( एजेंसी)