नई फिल्में ‘शुभ मंगल सावधान’ से पीछे, जानिए क्यों?

‘शुभ मंगल सावधान’ ने टिकट खिड़की पर दस दिन निकाल लिए हैं। यह फिल्म अब हिट है। बीते तीन दिनों में इसने साढ़े सात करोड़ से ज्यादा कमाई की है। इतनी रकम तो नई रिलीज ‘पोस्टर बॉयज’ को भी इन तीन दिनों में नहीं मिली है। दस दिन में सिर्फ एक बार यह फिल्म दो करोड़ की कमाई से नीचे पहुंची। यह अच्छा रिकॉर्ड है।

टिकट खिड़की पर दस दिन के बाद इसकी कुल कमाई 31.86 करोड़ रुपए है। 35 करोड़ तक की कमाई से इसके निर्माता खासे खुश रहेंगे। इसकी जबरदस्त तारीफ भी है। समीक्षाओं में इसे अच्छी स्टार रेटिंग मिली है। ये आयुष्मान की साल 2017 की दूसरी हिट है और भूमि की भी।

यह दूसरी बार है जब भूमि और आयुष्मान एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में साथ दिखाई दिए थे। इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। ‘शुभ मंगल सावधान’ तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का रीमेक है। मूल तमिल फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना ने किया था।

इस फिल्म की खास बात यह है कि बोल्ड विषय होने के बावजूद इसे अश्लील नहीं होने दिया गया है। यही बात लगभग हर समीक्षा में देखने को मिली है। समीक्षकों ने यहां तक कहा है कि इस विषय को निर्देशक ने परिवार सहित देखने लायक बना दिया है। ( एजेंसी)