जावेद हबीब पर केस दर्ज, हिंदू देवी-देवताओं का किया था अपमान

हैदराबाद। हिंदू देवी-देवताओं के अपमान पर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ शुक्रवार को यहां एक केस दर्ज कराया गया है। पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि हबीब ने अखबार में दिए अपने सैलून के विज्ञापन में हिदू देवी-देवताओं का अपमान किया है।

हालांकि उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एडवोकेट के करुणा सागर की शिकायत पर सैदाबाद पुलिस स्टेशन ने आइपीसी की धारा 295ए(किसी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से अपमानित करने के इरादे से किया गया कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया है।

पूछताछ के लिए हबीब को नोटिस जारी करने के सवाल पर उन्होंने कहा,”हम कानूनी राय लेकर उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।” एडवोकेट ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने एक अखबार में जावेद हबीब की ओर से दिए गए विज्ञापन की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी। इसमें हिदू देवी-देवताओं को अपमानजनक तरीके से चित्रित किया गया है।

विज्ञापन में लिखा गया है,”देवी-देवता भी जेएस सैलून में आते हैं।” हबीब ने हालांकि अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो संदेश जारी कर माफी मांगी है। उन्होंने कहा, “हमारी इजाजत के बिना हमारे एक साझीदार ने कोलकाता में विज्ञापन जारी कर दिया था। मैं पिछले 25 साल से काम कर रहा हूं। मेरा धर्म सिर्फ कैंची है। लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर मैं माफी मांगता हूं।”

Share this...
Share on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on Twitter0