अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने दो हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की कमाई दो हफ्तों में लगभग 124.40 करोड़ रुपए हो गई है। तीसरे हफ्ते भी यह फिल्म कमाई जारी रखेगी क्योंकि आमदनी की रकम ही एेसी है कि टॉकीज वाले इसके शो दिखाना अभी बंद नहीं करेंगे। लग रहा है कि ये फिल्म अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट बन सकती है।

2012 में आई ‘राउडी राठौड़’ ने 131 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ इससे आगे जा सकती है। मात्र सात करोड़ इसे और चाहिए। वैसे इस साल की सबसे ज्यादा कमाऊ हिंदी फिल्म बनने के लिए इसे 15 करोड़ रुपए और कमाने होंगे। 2017 में रिलीज हुई फिल्मों में टाॅप पर ‘रईस’ है जिसने 139 करोड़ रुपए कमाए थे।

‘बाहुबली 2’ एक डब्ड फिल्म थी इसलिए इसे दौड़ में नहीं रख सकते। ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने पहले हफ्ते में शानदार कमाई की थी। सात दिन की इसकी कुल कमाई 96.05 करोड़ रुपए रही थी। इतनी कमाई अक्षय की किसी फिल्म ने पहले हफ्ते में नहीं की। बता दें कि यह फिल्म तो निर्माताओं के लिए फायदे का ही सौदा है।

इसे मात्र 22 करोड़ रुपए में बना लिया गया था। हालांकि इसमें अक्षय का मेहनताना शामिल नहीं है। इसने भारत में तो कमाल किया ही है, विदेश में भी धंधा शानदार है। इसने विदेश से लगभग 18 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

विदेश में इसे 590 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। भारत में इस फिल्म को लगभग 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। कई राज्यों में तो इस फिल्म पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया गया। यह सब बातें आगे भी इसकी अच्छी कमाई का संकेत दे रही हैं।